Friday 22 December 2017

5 साल बाद सलमान और कटरीना एक बार फिर आपके सामने



5 साल के लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी बॉक्स ऑफिस धमाल मचाने आ रही है। कटरीना से खास बात चीत में उन्होंने कहा इस फिल्म में पहले से ज्यादा एक्शन सीन होंगे। टाइगर जिंदा है में भी कैटरीना कैफ और सलमान की जोड़ी एक बार फिर खूब जम रही है कटरीना ने कहा मैं इस बार भी जबरदस्त एक्शन दिखाऊँगी इस बार जोया का लक्ष्य अलग है और उनकी लाइफ की जर्नी भी काफी अलग है पिछली फिल्म में जोया और टाइगर के रिलेशनशिप पर ज्यादा फोकस था  रोमांस और रिलेशनशिप को डेवलप किया गया था। उनकी कैमेस्ट्री पर भी काफी फोकस किया गया था। जोया पेशे से पाकिस्तान की एक जासूस है।
इस बार एक नए मिशन में यह दिखेगा कि जोया कैसे टाइगर के साथ मिलकर हिस्सा लेती हैं कटरीना कहती है कि अपनी पिछली फिल्में में उन्होंने कोई ख़ास एक्शन नहीं किया था लेकिन इस बार ज्यादा एक्शन है। एक्शन हो या रोमांस या इमोशंस इस बार किसी बात में कटरीना कम नहीं दिखेंगी। जोया एक पाकिस्तानी जासूस होने के बावजूद एक भारतीय जासूस के साथ मिशन पर जाती है क्यूंकि जब इन्सानियत दांव पर लगी हो तो पहले इन्सानियत का धर्म लगाया जाता है जोया भी वही करती हैं।

कटरीना कैफ और सलमान के साथ कई सालों से काम कर रही हैं वह कहती  हैं हम दोनों एक दूसरे को समझते हैं मैंने हमेशा कहा है कि उन्होंने हमेशा मुझे अच्छे काम करने के लिए प्रेरित किया है दोस्त की तरह हमेशा साथ रहे इस बार भी दर्शकों की उम्मीदों पर हमारी जोड़ी खरी उतरेगी 5 साल बाद भी सलमान उसी स्टाइल में काम करते हैं। हर बार पहले से ज्यादा मेहनत करते हैं वह मेहनत करते हैं तो सब मेहनत करते हैं और फिल्में अच्छी बन जाती है।


पिछले 5 सालों में बॉक्स ऑफिस पर कटरीना की कई फिल्मे आई लेकिन मामला कमजोर रहा। कैटरीना कैफ इस बात पर ध्यान नहीं देती है कि उनकी फिल्में कितनी चली और कितनी नहीं अगर फिल्म चलती है तो उन्हें काफी अच्छा लगता है और अगर न चले तो डायरेक्टर के लिए बुरा फील होता है क्योंकि फिल्मों में एक्टर डायरेक्टर के हिसाब से काम करते हैं कटरीना कहती है कि वह बॉक्स ऑफिस को लेकर ज्यादा नहीं सोचती हैं कि वह ज्यादा मेहनत करती हैं तो शायद फिल्म हिट हो जाती।


डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ कटरीना ने मेरे ब्रदर की दुल्हन में काम किया था जिससे अली अब्बास जफर ने अपने करियर की शुरुआत की थी। कटरीना कहती है कि जब उनकी पहली फिल्म बन रही थी तो कैटरीना और अली दोनों ही न्यू कमर की तरह थे। कैटरीना कहती हैं कि वह और अली दोनों  मेरे ब्रदर की दुल्हन में काम के साथ खूब मजे भी करते थे। पहली फिल्म से ही अली के साथ उनकी दोस्ती हो गई थी कटरीना को अली अब्बास के कहानी कहने का तरीका काफी अच्छा लगता है क्योंकि वह आम आदमी के नजरिये से स्टोरी बनाते हैं। टाइगर जिंदा है जैसी फिल्म को अली जैसा डायरेक्टर ही संभाल सकता था। कटरीना ने कहा इस बार अली अब्बास ने काफी अच्छा काम किया है। टाइगर जिन्दा है के बाद कटरीना ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान और शाहरुख खान के साथ आनंद एल राय की फिल्म में काम कर रही हैं जो 2018 में पूरी होगी।

Source http://festyy.com/wplFJF 
Image Source Google

No comments:

Post a Comment